गोड्डा के हनवारा में 15 वर्षीय किशोर से कमरे में पंखे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर दी है। किशोर हनवारा उच्च विद्यालय में 10वीं का छात्र था। वह कई सालों से नाना घर में रहकर पढ़ाई कर रहा था।

सोमवार की सुबह हनवारा थाना अंतर्गत शिव मंदिर के समीप अपने नानी घर में किशोर का शव कमरे की छत के पंखे से लटका मिला।

क्या है पूरा मामला

मृतक की पहचान अमडांड गांव निवासी कृष्णा कुमार साह के बेटे हिमांशु कुमार साह के रूप में हुई है। हिमांशु अपने नाना लखन लाल के घर रहकर पढ़ाई कर रहा था। हिमांशु की मौत से परिवार वाले में मातम पसरा हुआ है। घटना की खबर मिलने पर पूरे गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग तरह के कयास लगा रहे है। स्वजन कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

हनवारा थाना प्रभारी रौशन कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोड्डा सदर अस्पताल भेज दिया गया।

मृतक ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र अंतर्गत अमडांड गांव का रहने वाला था। वह हनवारा स्थित नानी घर में रह रहा था। घर में सब ठीक ठाक चल रहा था। किसी तरह का कोई विवाद की बात सामने नहीं लड़ाई झगड़ा भी नहीं हुआ था।

परिवारवालों ने क्या कुछ कहा

परिवारवालों का कहना है कि रोज की तरह हिमांशु खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया था। सुबह जब उसे आवाज लगाई तो कमरे से कोई जवाब नहीं मिला। खिड़की-दरवाजे से देखे तो गमछा से गले में फंदा बनाकर वह पंखे से लटक रहा था। उसे नीचे किया गया, लेकिन तबतक उसकी मौत हो गई थी।

आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार, कयास लगाया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग के कारण युवक ने आत्महत्या की है। फिलहाल, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।