सारठ-पालोजोरी मुख्य मार्ग पर पालोजोरी थाना क्षेत्र के बसहा गांव के पास सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। वहीं चार अन्य घायल हो गए हैं। मृतक 59 गोपेश कुमार सिंह बोकारो जिला के चास थाना क्षेत्र के शिवपुरी कालोनी का रहने वाला था।

बेकाबू होकर पेड़ से टकराई कार

वह वर्तमान में सारठ के सेंट्रल बैंक में गार्ड के तौर पर कार्यरत था। सेना से सेवानिवृत होने के बाद वह बैंक में गार्ड की नौकरी कर रहा था।

बताया जाता है कि बारात सारठ पुराना बाजार से दुमका जिला के रामगढ़ थाना सिंद्रिया गांव गई थी। ये लोग भी उस बरात में शामिल थे। वहां से लौटने के क्रम में इनकी कार असंतुलित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकरायी।

हादसे में कार के परखच्‍चे उड़े

हादसे में मारा गया युवक खुद कार चला रहा था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। घायलों को इलाज के लिए दुमका भेज दिया गया है। पुलिस ने कार को जब्त कर थाना लाया है। घायलों में कुंदन मंडल, सोतम दे व बबलू राउत शामिल हैं।

ये सभी सारठ थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के स्वजनों को सूचना दे दी गई है। उनके पालोजोरी आने का इंतजार किया जा रहा है। इस हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।