राजस्थान , राजस्थान में सभी 25 सीटों के लिए लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं। यहां पर 19 और 26 अप्रैल को दो चरणों में लोकसभा चुनाव हुए हैं। अब प्रदेश के नेता दूसरे राज्यों में अपनी पार्टी का चुनाव प्रचार करने में जुट गए हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अब पश्चिम बंगाल में भाजपा का प्रचार कर रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। सीएम भजनलाल शर्मा ने सोमवार को इस संबंध में ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल प्रवास के दौरान आज कोलकाता उत्तर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी तापस रॉय के समर्थन में शक्ति केंद्र प्रमुखों, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ आयोजित बैठक को संबोधित किया व आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के निमित्त संगठन की तय कार्ययोजना सहित विभिन्न रणनीतियों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की। 


इस बात पर है विश्वास


मुझे पूर्ण विश्वास है आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ता अपने परिश्रम एवं समर्पण के माध्यम से नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की दिशा में प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने जा रहे हैं।

भाजपा की महाविजय सुनिश्चित


400 पार निश्चित है, भाजपा की महाविजय सुनिश्चित है। पश्चिम बंगाल स्थित श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र में आयोजित प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन में उपस्थित जनों को संबोधित किया व लोकसभा चुनाव में हर बूथ पर कमल खिलाने का आह्वान किया। सम्मेलन में जन जन का आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की गारंटी के प्रति यह अटूट विश्वास और भाजपा को मिल रहा यह अथाह समर्थन निश्चित तौर पर पश्चिम बंगाल की प्रत्येक लोकसभा सीट पर भाजपा को विजयी बनाएगा और मोदी जी को तीसरी बार मां भारती की सेवा का पुण्य अवसर प्रदान करेगा।