डीईओ के घर में अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर चोरी का असफल प्रयास किया। हालांकि मकान के केयर टेकर के घर से नगद व सोने के अभूषणों को चोरों ने पार कर दिया। मकान में अपनी पहचान छिपाने सीसी टीवी को भी सोफे के कव्हर से ढक दिया था। बताया जा रहा है कि आरोपित तीन से चार की संख्या में थे। उक्त वारदात चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के पंडरीपानी की है।

जिला शिक्षा अधिकारी सतीश पाण्डेय के पंडरीपानी में स्थित मकान में बीती रात अज्ञात चोरों ने घुस कर चोरी का प्रयास किया। सतीश पाण्डेय के मकान में लगे लोहे के ग्रिल को काट कर वे भीतर दाखिल हुए। उस वक्त श्रीपाण्डेय अपनी माता, बहन व बेटी के साथ सोये हुए थे। चोर ग्रिल तोड़कर बरामदे के पास के कमरे में गये जहां सीसी टीवी देख पहचान छिपाने सोफे के कव्हर से उसे ढक दिया था हालांकि सीसीटीवी फुटेज में तीन से चार नकाबपोश नजर आ रहे हैं। उक्त कमरे में रखी आलमारी के सामान को निकाला गया है। 
आसपास ज्वेलरी के खाली डिब्बे बिखरे हुए मिले।

वहीं सतीश पाण्डेय के शयनकक्ष में घुसने का प्रयास किया गया लेकिन अंदर किसी के सोने का अहसास होने पर चोर वहां से भाग निकले। जबकि सतीश पाण्डेय के मकान में चोरी करने में नाकाम होने के बाद वे उसके पड़ोसी तथा केयर टेकर मुकेश के घर में पीछे की ओर से दाखिल हुए और आलमारी को तोड़ते हुए उसमें रखे दो हजार रूपए नगद एवं कुछ सोने चांदी के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। घटना की सूचना चक्रधर नगर थाने में दिये जाने पर थाना प्रभारी प्रशांत राव ने अपनी टीम के साथ मौके पर पंहुच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। उक्त वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।