अमेठी । कांग्रेस पार्टी ने आम चुनाव के लिए भले ही राहुल गांधी की उम्मीदवारी का ऐलान वायनाड से कर दी है। लेकिन अभी भी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के समर्थक और कार्यकर्ता राहुल गांधी की उम्मीदवार को लेकर मांग कर रहे हैं और इसके लिए पोस्टर-बैनर भी लग रहे हैं। अमेठी में यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष की तरफ से भी पोस्टर लगाया गया है, इसमें लिखा है, ‘लेंगे बदला देंगे खून, भैया बिना अमेठी सून। 
वहीं केंद्रीय कांग्रेस कार्यालस के पास यूथ कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह पंकज और फिरोज आलम ने होर्डिंग लगवाई है। होर्डिंग में लिखा हुआ है, अमेठी पुकारती राहुल गांधी आइए, अमेठी का विकास रुक गया है शुरू कराइए। होर्डिंग में लिखा गया है कि अमेठी लोकसभा आपके पूरे देश में सबसे ज्यादा वोट से जिताने का रिकॉर्ड बनाएगी। अपनी भूल सुधार कर पंजे पर मुहर लगाएगी। वहीं कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने लिखा, राहुल गांधी हम भी इंतजार में हैं। 
उन्होंने लिखा है, ‘राहुल गांधी 2019 में 21 साल बाद अमेठी में कांग्रेस की हार से उतना ही दुःखी थे, जितना 21 मई को जब आपने 21 वर्ष की उम्र में अपने पिता भारत रत्न को 1991 में खोया था और हम लोगों ने 2019 में अपने नेता को अमेठी से सांसद सदस्य के रूप में। उन्होंने कहा, मुझे मेरे गुरु ने बताया था जब राजीव गांधी शहीद हुए वह तारीख भी 21 थी उस वक्त आपकी उम्र भी 21 वर्ष थी। अमेठी को आप परिवार मानते हैं, वहां से 1977 में कांग्रेस हारी थी। फिर 21 वर्ष बाद ही 1998 में और अब वहीं 21 वर्ष बाद 2019 में। गुरु कहते हैं अब 21 वाले इस सारे टोटके का असर भी आपके पराक्रम से खत्म हो गया है। अब कभी भी हार नहीं होगी।