बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ऐसे तो अक्सर ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार आलिया भट्ट ने अपने लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने का काम किया है. जी हां...आलिया भट्ट बीती शाम एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं, जहां उनका ग्लैमरस लुक देखते ही बन रहा था. आलिया भट्ट ने शॉर्ट और स्ट्रेट हेयर्स के साथ हद से ज्यादा सिजलिंग मरून  ड्रेस कैरी की थी. 

आलिया भट्ट के लुक ने लगाए चार-चांद

आलिया भट्ट बीती शाम जीक्यू मेन अवार्ड्स ऑफ द ईयर 2023 का हिस्सा बनी थीं. जहां आलिया बेहद ही गॉर्जियस अंदाज में पैपराजी के सामने पोज करती दिखीं. आलिया भट्ट इवेंट में मरून कलर की डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं. आलिया के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने सिजलिंग ड्रेस के साथ डार्क आइमेकअप और लाइट लिपशेड कैरी किया था. साथ ही आलिया ने अपने शॉर्ट हेयर्स को बीच से पार्टिशन देकर स्ट्रेट करके स्टाइल किया था. आलिया भट्ट का हद से ज्यादा सिजलिंग अवतार पूरे इवेंट में चार-चांद लगाता नजर आया. 

आलू बुलाने पर एक्ट्रेस का रिएक्शन

बीती शाम के इवेंट से आलिया भट्ट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में एक्ट्रेस आलू बुलाने पर रिएक्शन देती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट को पैपराजी आलू-आलू कहकर बुलाते हैं. जिसपर आलिया रिएक्ट करते हुए कहती हैं- ये आलू, आलू क्या लगा रहा है. आलिया भट्ट के रिएक्शन के साथ-साथ गॉर्जियस लुक को देख नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई दी थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस अब फिल्म जिगरा की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.