निर्माता करण जौहर की इस साल रिलीज हुई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से फैंस का दिल जीतने वालीं आलिया भट्ट हर किसी की फेवरेट मानी जाती हैं। बी टाउन की टॉप एक्ट्रेसेज के बारे में जिक्र किया जाए तो आलिया का नाम हमेशा शामिल रहता है।

अपनी ब्यूटी और अदाकारी को लेकर आलिया चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस बीच आलिया भट्ट की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें एक्ट्रेस अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुईं नजर आ रही हैं।

शनिवार को आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कई लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में अपने किलर लुक से आलिया हर किसी का ध्यान खींच रही है। दरअसल अदाकारा ने ये तस्वीरें एक फेमस ब्रांड प्रमोशन के लिए क्लिक कराई हैं, अब इन फोटो को आलिया ने फैंस के सामने पेश किया है।

इन फोटो में आप देख सकते हैं ग्रीन क्रॉप टॉप और ब्लू जींस में आलिया भट्ट का लुक बेहद गॉर्जियस लग रहा है। इतना ही नहीं हाथ में स्मॉल हैंड बैग और ब्लैक सनग्लासेज एक्ट्रेस के हुस्न को और भी निखार रहे हैं। इसके अलावा आलिया की लहराती जुल्फे इन तस्वीरों की खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं।

आलिया भट्ट की ये लेटेस्ट तस्वीरें इतना ज्यादा शानदार हैं, जिन्हें देख आप भी उनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे। सोशल मीडिया पर फैंस आलिया की इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

ओटीटी पर रिलीज हुई आलिया की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'

इस साल आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज हुई। इस मूवी में आलिया सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ नजर आईं।

आलम ये रहा कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की यूवी सुपरहिट साबित हुई। ऐसे में निर्माता करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है।