आलिया भट्ट आज फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में, आलिया भट्ट ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, साथ ही खुद को 'बार्बी' भी कहा है।

ब्राजील में हसीन हुईं आलिया भट्ट

बीते दिन आलिया भट्ट ब्राजील में आयोजित नेटफ्लिक्स के 'टुडुम 2023' इवेंट में शामिल हुईं। यहां से एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों की सीरीज इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "यह बार्बी जेट लैग्ड है।"

पिंक आउटफिट में बार्बी बनीं आलिया भट्ट

फोटोज में आलिया भट्ट ने पिंक कलर का सिल्क आउटफिट पहना है। उन्होंने स्कर्ट, ब्रालेट के साथ ब्लेजर कैरी किया है, जिसमें वह बहुत हसीन लग रही हैं। एक्ट्रेस ने मैसी हेयर बन के साथ इयररिंग्स और ग्लॉसी मेकअप से अपना लुक कम्प्लीट किया है।

आलिया के आगे फीका पड़ा बार्बी का चार्म!

पहली कोलाज फोटो में आलिया भट्ट ने फनी एक्सप्रेशन देते हुए पोज दिया है। एक में आलिया भट्ट बिस्तर पर सोते हुए नजर आ रही हैं, तो वहीं कई में वह मुस्कुराते और साइड पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करा रही हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती फैंस को दीवाना बना रही है। एक ने कहा- "आप बेस्ट क्यों हैं? क्योंकि आप हैं।" एक और ने लिखा- "आप से बेहतर बार्बी नहीं है।" एक ने लिखा- "यह बार्बी अब भी क्यूट लगती है।"

किन फिल्मों में दिखेंगी आलिया भट्ट?

आलिया भट्ट ने पिछले साल एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम राहा है। मां बनने के बाद आलिया भट्ट फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से बॉलीवुड में वापसी करेंगी। इसमें वह रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह नितेश तिवारी की निर्देशित फिल्म 'रामायण' में पति रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। वह 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। आखिरी बार आलिया भट्ट को पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' भी पर्दे पर धमाल मचाने में कामयाब रही थी।