नीमच से राजेश भंडारी

नीमच ।   जिला युवक कांग्रेस के पदाधिकारीयो की  बैठक कल टूरिस्ट मोटल में जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह द्वारा आयोजित की गयी । बैठक में युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश प्रभारी राजीव पटनायक पहुंचे , जहां जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं ने पहले पुष्पमाला पहनाकर अतिथियों का स्वागत किया । उसके पश्चात युवक काँग्रेस विधानसभा व जिले के  पदाधिकारियों की बैठक आरंभ हुई । बैठक में मुख्य रूप से हर बूथ स्तर पर अधिक से अधिक युवा कार्यकर्ताओं को जोड़ने और आगामी विधानसभा में युवाओं को मौका देने और कांग्रेस को मजबूती प्रदान करने जैसे विषयों पर चर्चा मुख्य रूप से की गई साथ ही संगठनात्मक विषयों पर और भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता के बीच ले जाने पर चर्चा हुई ।

 प्रदेश प्रभारी राजीव पटनायक ने अपने वक्तव्य में युवाओं को संबोधित करते हुए सभी युवाओं से अपील की है कि हमे पूरी ताकत के साथ बूथ स्तर पर कार्य करना है और अधिक से अधिक युवाओं को इस अभियान के तहत युवा कांग्रेस से जोड़ना है। ताकि हम सब मिलकर आने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ कांग्रेस को मजबूत कर पाए। जो युवा कांग्रेस पदाधिकारी मजबूती से विधानसभा में काम कर रहे है उनके लिए टिकिट की मांग युवा कोंग्रेस हाईकमान से करेगी ।  पटनायक ने कहा कि आज कही न कही युवा बेरोजगारी महंगाई जेसी समस्याओं का सामना कर रहा है। हम सब को मिलकर कांग्रेस को सत्ता में लाना है जिससे की देश और अपने प्रदेश में महंगाई और बेरोजगारी जेसी समस्याओं से निजात पाई जा सके। प्रदेश उपाध्यक्ष सोमिल नाहटा ने   कहा कि  वर्तमान सरकार का न तो युवाओं पर ध्यान है और ना ही उन्होंने महंगाई और बेरोजगारी जेसी समस्याओं के निराकरण के लिए कोई योजना तैयार की है , उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को अपने बूथ स्तर पर कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया । 

प्रदेश अध्यक्ष आईटी सेल चंचलेश व्यास ने कहा कि युवा कोंग्रेस सक्रियता से सोशल मीडिया से जनहित के मुद्दे जनता की बीच रखेगी। जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह राठौड़ ने कहा कि युवा कोंग्रेस क्षेत्रीय  और देश - प्रदेश के मुद्दों को कार्यक्रमों के जरिये जनता के बीच लेकर जायेंगे , और उन्हें भाजपा सरकार में बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी को उजागर करेंगे ।  बैठक में जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह राठौड़ , जिलामहासचिव मनीष कदम , लोकेश यादव , विधानसभा अध्यक्ष घनश्याम गायरी,  देवेंद्र पाटीदार , नितेश यादव, एनएसयुआई अध्यक्ष महेश यादव , राकेश गुर्जर , ब्लॉक अध्यक्ष नरेंद्र सिंह झाला , दुर्गाशंकर नागदा , बालकिशन धाकड़ ,जिला समन्वयक आईटी दीपक नागदा , नितेश कुमावत , हबीब राही , गोपाल मालवीय , हरीश तंवर , राहुल यादव , कुलदीप सेन ,पुष्पेंद्र सिंह , यश सिंगोलिया , साहिल खान ,राजीव भास्कर , विकास गोलू , सतीश अम्ब , रविन्द्र गुर्जर , ग़ुलाम खान ,सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे ।