निर्माता विक्रम भट्ट अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। विक्रम ने दर्शकों को कई हिट फिल्में दी हैं। अब विक्रम एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं, लेकिन इस बार अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी बेटी कृष्णा भट्ट को लेकर। खबर यह आ रही है कि विक्रम की बेटी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने दिसंबर 2022 में अपने बॉयफ्रेंड वेदांत सारदा से सगाई कर ली थी। विक्रम भट्ट ने बेटी की सगाई समारोह से कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थीं। अब, कृष्णा जल्द ही वेदांत सारदा के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। खबर आ रही है कि कृष्णा इसी 11 जून यानी इसी रविवार को शादी करेंगी।

हाल ही में, कृष्णा भट्ट ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी की पुष्टि करते हुए बताया, “हमने फैसला किया था कि हम जून में शादी करेंगे और किस्मत से यह फिल्म (1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट) भी जून में रिलीज हो रही है तो जैसा कि पापा कहते हैं, मेरी दो शादियां एक साथ हो रही हैं। एक मेरे जीवन के प्यार के साथ और दूसरा मेरे दर्शकों के साथ।"

हालांकि कृष्णा ने अपने इंटरव्यू में अभी तक शादी के वेन्यू का खुलासा नहीं किया है। कृष्णा ने यह भी कहा कि वह शादी को परंपराओं के साथ करना चाहती हैं क्योंकि वह रीति रिवाजों को बहुत मानती हैं। अपने रिश्ते पर बात करते हुए कृष्णा ने कहा, वह एक साल पहले मिले थे और यह पहली नजर का प्यार था। हम एक साल से डेटिंग कर रहे हैं। अब ठीक एक साल बाद मेरी और वेदांत की शादी हो रही है। हमारी एक साल की सालगिरह हमारी शादी के दिन ही है।

आपको बता दें कि  दिसंबर 2022 में कृष्णा भट्ट ने वेदांत सारदा से सगाई की थी। विक्रम भट्ट ने सगाई समारोह से तस्वीरें साझा कीं और वह पहली तस्वीर में अपनी बेटी को गले लगाते नजर आए। इसके कैप्शन में उन्होंने फिल्म फिडलर ऑन द रूफ के सनराइज सनसेट गाने के बोल शेयर किए हैं।