अलीपुरद्वार। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तथा भाजपा सांसद सुशील मोदी कूचबिहार के शाही परिवार पर विवादित टिप्पणी को लेकर तृणमूल के निशाने पर आ गये हैं। मंगलवार के बाद बुधवार को भी सुशील मोदी के खिलाफ उत्तर बंगाल में प्रदर्शन का सिलसिला जारी रहा।

कूचबिहार के बाद अलीपुरद्वार जिला तृणमूल कांग्रेस की तरफ से भी प्रतिवाद रैली निकाली गई। पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रकाश चीक बड़ाईक के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय से रैली निकाली गई, जिसमें सैकड़ों की संख्या में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान सुशील मोदी का पुतला भी दहन किया गया।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष प्रकाश चीक बड़ाईक ने कहा कि बिहार के नेता सुशील मोदी ने कूचबिहार के राजपरिवार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। ऐसा करके उन्होंने जनभावनाओं का अपमान किया है। उल्लेखनीय है कि भाजपा के संपर्क अभियान के सिलसिले में उत्तर बंगाल आये सुशील मोदी ने मंगलवार को कूचबिहार के राजमहल का दौरा किया था। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने कहा था कि पुराने समय में राजा महाराजा गरीब जनता के पैसे से विलासिता करते थे। इतना ही नहीं उन्होंने बाघों की घटती संख्या के लिए राजाओं की शिकार खेलने की प्रवृत्ति को जिम्मेदार ठहराया था। इससे पहले मंगलवार को भी कूचबिहार जिला तृणमूल कांग्रेस की तरफ से सुशील मोदी के खिलाफ प्रदर्शन किया गया था।