'पठान' रुकने वाला नहीं है! शाहरुख खान की चार साल बाद सिनेमाघरों में वापसी फैंस के लिए किसी जश्न से कम नहीं है, जिसका साफ असर 'पठान' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है। किंग खास, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ने इस समय भारत के साथ-साथ दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर आग लगा रखी है। 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर हर दिन धुंआधार कमाई करते हुए नए रिकॉर्ड कायम रही है। इस मतलब साफ है कि पूरे विश्व में फैले शाहरुख के फैंस ने फिल्म और अपने पसंदीदा अभिनेता के लिए अपनी सकारात्मक समीक्षा दे दी है।

जहां 'पठान' ने तीन दिन में भारत में 150 करोड़ का आंकड़ा पार किया है, वहीं दुनियाभर में फिल्म ने महज तीन दिनों में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर शुरुआत की थी। भारत में फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबर्दस्त बज बना हुआ है। इसके साथ ही विदेश में भी 'पठान' तूफानी रफ्तार से आगे बढ़ रही है, जिसकी बदौलत तीन दिनों में फिल्म दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार करने में सफल रही है।

यह हम नहीं बल्कि दुनियाभर से सामने आई फिल्म के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़ों की रिपोर्ट्स कह रही हैं।जहां पूरे विश्व के बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' ने तीसरे दिन 300 करोड़ का आंकड़ा छुआ, वहीं भारतीय सिनेमाघरों में भी फिल्म को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ पहुंच रही है। भारत में 'पठान' के तीसरे की  दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक शाहरुख खान की एक्शन फिल्म ने तकरीब 34 से 36 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। हालांकि, अभी इन आंकड़ों में फेरबदल देखने को मिल सकता है