तस्करों ने कार को एंबुलेंस की शक्ल देकर तस्करी का नया तरीका ढूंढ निकाला है। ऐसा ही एक मामला सिरोही जिले के पिण्डवाड़ा तहसील में पकड़ा गया।

पुलिस की लाख सख्ती के बाद भी आरोपी अपराध का कोई न कोई नया तरीका खोज ही लेते हैं। पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए तस्करों ने तस्करी का एक अनोखा तरीखा खोज निकाला। ऐसा ही एक मामला सिरोही जिले के पिण्डवाड़ा तहसील में पकड़ा गया।

अवैध डोडा पोस्त तस्करी के लिए तस्करों ने नया पैतरा अपनाते हुए एक लग्जरी कार को एम्बुलेंस बना दिया। आरोपी एंबुलेंस की आड़ में तस्करी की फिराक में थे। आरोपियों ने एंबुलेंस में करीब तीन क्विंटल 84 किलो डोडा पोस्त भर दिया। आरोपी उसको राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 के रास्ते उदयपुर ज़िले की सीमा क्रॉस करके सिरोही जिले में पहुंचे। यहां सीमा में प्रवेश करते ही पुलिस की नजरों से बच नहीं पाए।
मोरस टोल प्लाजा के निकट पुलिस की नाकाबंदी देख तस्कर एम्बुलेंस कार छोड़ मौके से फरार हो गए। पुलिस ने तलाश की परन्तु अंधेरा होने से तस्कर हाथ नहीं लगे। पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता के निर्देश पर पिण्डवाड़ा डीएसपी जेठू सिंह करणोत के सुपरविजन में थानाधिकारी चंपाराम मय टीम ने पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया। पिण्डवाड़ा पुलिस फरार तस्करों की तलाश में जुटी है।