छत्तीसगढ़ : बिलासपुर में मध्यप्रदेश के शहडोल और कटनी से नशे के सामानों की सप्लाई हो रही है। पुलिस की सख्ती के बाद भी भी तस्कर बेखौफ होकर ट्रेन से नशे के सामानों की तस्करी कर रहे हैं। सिविल लाइन पुलिस ने मंगलवार की देर शाम नशीले इंजेक्शन बेचने वाले युवक को घेराबंदी कर दबोच लिया। उसके पास से 400 इंजेक्शन बरामद किया गया है। आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

आईजी बद्रीनारायण मीणा व एसएसपी पारूल माथुर ने सभी थाना प्रभारियों को नशे का सामान बेचने वालों पर सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उनके निर्देश के बाद सिविल लाइन पुलिस सक्रिय हो गई है। मंगलवार की शाम पुलिस को सूचना मिली जरहाभाठा में एक युवक नशीला इंजेक्शन बेच रहा है। इस पर थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने अपनी टीम को कार्रवाई के निर्देश दिए।

पुलिस जवानों ने जरहाभाठा स्थित पान दुकान के पास घेराबंदी कर बंटी उर्फ प्रकाश गहरवार (25) को दबोच लिया। पूछताछ में पता चला कि वह मिनीबस्ती में रहता है। उसकी तलाशी लेने पर पुलिस ने नशीली इंजेक्शन का जखीरा बरामद किया। वह प्लास्टिक के थैले में उसके पास 400 प्रतिबंधित इंजेक्शन का एंपुल मिला।