बीआरएस नगर के पाबलो रेस्टोरेंट में चल रहे हुक्का बार पर थाना सराभा नगर पुलिस ने रेड की। पुलिस की दबिश देकर कर रेस्टोरेंट का मालिक व मैनेजर फरार हो गए। मौके पर पुलिस की टीम ने हुक्का बरामद किया।

अब दोनों आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके उनकी तलाश की जा रही है। एएसआई जगजीत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान पाबलो रेस्टोरेंट के मालिक जसमीत सिंह तथा मैनेजर अक्षित भल्ला के रूप में हुई।

पुलिस को सोमवार शाम सूचना मिली थी कि उक्त आरोपित अपने पाबलो रेस्टोरेंट में बिना किसी परमिट और लाइसेंस युवाओं को फ्लेवर्ड हुक्का पिलाता है। उसके बदले में उनसे मोटी रकम वसूल करते हैं। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर एक हुक्का बरामद किया गया।

चंडीगढ़, से ठगी का मामला आया सामने

वकील अजय जग्गा के साथ साइबर ठगी के मामले में तीन माह बाद साइबर थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ सोमवार को केस दर्ज किया है। जग्गा जर्मनी एंबेसी में काल कर लीगल हेड का नंबर लेना चाहते थे, लेकिन साइबर ठग ने नंबर हैक कर जग्गा के बैंक अकाउंट से 87 हजार रुपये निकाल लिए थे।

वकील से की 87 हजार रुपये की धोखाधड़ी

जग्गा ने साइबर सेल में शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज कर ली। जग्गा ने बताया कि 29 दिसंबर को जर्मन एंबेसी में काल की। उन्हें जर्मन एंबेसी के नाम पर सामने से काल आ गई। उसने एंबेसी से जानकारी के िलए दो रुपये फीस भुगतान की बात कर एक लिंक भेजा। क्लिक करने पर 87 हजार कट गए।