लुधियाना में नई कचहरी में बने मालखाने के बाहर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कूड़े के ढेर में लगी आग से कांच की बोतल फट गई और कांच बिखर गया जिससे वहां खड़ा एक नौजवान घायल हो गया।

धमाके की आवाज सुन आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए और घायल युवक को तुरंत निजी अस्पताल पहुंचाया गया। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि पूरा कचहरी परिसर गूंज गया। धमाके की आवाज से लोगों में दहशत का माहौल बन गया।

जानकारी के अनुसार नई कचहरी में बने माल खाने में विभिन्न केसों में आरोपियों से बरामद सामान पड़ा है। रोजाना की तरह गुरुवार सुबह मुलाजिमों ने सफाई की और पूरा कूड़ा एक स्थान पर इकट्ठा कर दिया। इसी दौरान कूड़े को आग लगा दी गई। कूड़े के ढेर में कांच की एक बोतल भी पड़ी थी। कांच की बोतल में गैस भर गई और जोरदार धमाका हुआ जिस कारण कांच बिखर गया और वहां खड़े एक व्यक्ति के टांग पर कांच के टुकड़े लग गए जिस कारण वह बुरी तरह से घायल हो गया। 

धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि हर कोई डर गया। लोग मौके पर पहुंचे और घायल युवक को पास के निजी अस्पताल में दाखिल कराया। नौजवान की अभी पहचान नहीं हो पाई है। सूचना मिलने के बाद कोर्ट कांप्लेक्स चौकी की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।