फिल्म इंडस्ट्री के लवली कपल्स में से एक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आज अपनी शादी की चौथी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों ने साल 2018 में 1 दिसंबर को उदयपुर में शाही अंदाज में शादी की थी। आज अपनी शादी के खूबसूरत चार साल पूरे होने के मौके पर अभिनेत्री ने अपने वेडिंग एलबम से एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह और निक दोनों डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।
 
प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम से जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह रेड कलर के डीप नेक गाउन में नजर आ रही हैं। मेहंदी रचे हाथों में लाल चूड़ा पहले प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि निक जोनस के स्काई ब्लू कलर के कोट पैंट्स में देखा जा सकता है। उनके पोज को देखने से पता चल रहा है कि दोनों किसी गाने पर थिरक रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा- "अपने लिए एक ऐसा शख्स ढूंढिए जो हर रोज आपको यह याद दिलाता हो कि वह आपको प्यार करता है। हैप्पी एनिवर्सरी बेबी"।

निक जोनस भी प्रियंका चोपड़ा पर प्यार लुटाते नजर आते हैं और आज सालगिरह के मौके पर उन्होंने भी खूबसूरत तस्वीरें साझा कर, एक्ट्रेस के लिए खास नोट के जरिए अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं। निक ने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया- 'और देखते ही देखते चार साल  बीत गए...हैप्पी एनिवर्सरी माय लव'। इसी के साथ उन्होंने दिल वाला इमोटिकॉन ड्रॉप किया।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता भी बन चुके हैं, जिसका नाम कपल ने मालती मैरी रखा है। फिलहाल आज सालगिरह के मौके पर उनके करीबियों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।