मुजफ्फरपुर में कबाड़ दुकान से शराब बरामद की गई। मामला गायघाट थाना क्षेत्र के बेनीबाद ओपी इलाके के केवटासा चौक की है। जहां बेनिबाद पुलिस ने एक कबाड़ दुकान में छापेमारी कर भारी मात्रा में टेट्रा पैक शराब बरामद किया है। मौके से दो धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

कबाड़ दुकान में शराब की खेप यूपी से आ रही थी। जब्त शराब यूपी निर्मित है। पुलिस से बचने के लिए तस्कर कबाड़ दुकान में शराब की सप्लाई कर रहे थे। यहां से इलाके में बेची जा रही थी। जानकारी के अनुसार, बेनीबाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कबाड़ दुकान से शराब बेची जा रही है। सूचना के आधार पर पुलिस ने ओपी क्षेत्र के केवटसा चौक के पास कबाड़ी की दुकान में छापेमारी की।

जहां से भारी मात्रा में टेट्रा पैक बरामद किया गया। साथ ही दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया। दोनों शराब कबाड़ की आर में शराब खरीद बिक्री कर रहे थे, जब्त शराब की गिनती की जा रही है। वहीं, मामले मे बेनीबाद ओपी के एएसआई सुरेंद्र राम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई है। एक कबाड़ी की दुकान से विदेशी शराब का टेट्रा पैक बरामद किया गया है। गिरफ्तार दोनों व्यक्ति की पहचान कमलेश शर्मा और संतोष साह के रूप में हुई है।