साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अवतार द वे ऑफ वाटर' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वहीं, सोमवार को लॉस एंजिल्स में प्रीमियर रखा गया था। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर जेम्स कैमरून ही इस इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाए। रिपोर्ट्स के अनुसार जेम्स कैमरून कोरोना महामारी की चपेट में आ गए हैं।

जेम्स कैमरून के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी रविवार को उनके रूटीन चेकअप के दौरान सामने आई थी। कैमरून 'अवतार 2' के प्रीमियर में शामिल नहीं हो पाए, लेकिन डिजटली वह इवेंट का हिस्सा बने। इस दौरान उन्होंने अपनी हेल्थ का अपडेट दिया। कैमरून ने कहा, 'मैं उन सभी से माफी चाहता हूं, जो आज यहां इस इवेंट में शामिल हुए हैं। मैं अपनी खुद की पार्टी में शामिल नहीं हो सकता। मैं अवतार 2 के प्रीमियर के लिए दुनिया भर में भ्रमण कर रहा था और टोक्यो से वापस आने के बाद मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया। अब इसलिए मैं प्रीमियर में आकर और लोगों के लिए खतरा नहीं बन सकता।'

वहीं, जेम्स कैमरून की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए डिज्नी के प्रवक्ता ने कहा, 'जेम्स को कोविड है लेकिन वह अब ठीक महसूस कर रहे हैं। एक रूटीन चेकअप के दौरान उनके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई थी। ऐसे में अब वह वर्चुअली अपना शेड्यूल पूरा करेंगे और प्रीमियर में शामिल नहीं होंगे।' बता दें कि 'अवतार द वे ऑफ वाटर' की बात करें तो यह 16 सितंबर को रिलीज होने जा रही हैं। वहीं, फिल्म का पहला पार्ट 18 दिसंबर 2009 को रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।