Interest Rate:आईडीबीआई बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा ने जमा पर ब्याज बढ़ा दिया है। दोनों की नई दरें 26 दिसंबर से लागू हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा ने कहा कि दो करोड़ रुपये से कम के रिटेल टर्म डिपॉजिट पर उसने 0.65% तक ब्याज बढ़ा दिया है। अब वह तीन से 7% ब्याज देगा।बैंक ऑफ बड़ौदा में 7-15 दिन के जमा पर तीन फीसदी और एक से तीन साल के जमा पर 6.75% ब्याज मिलेगा। जो एफडी दो साल में परिपक्व होगी उस पर 5.45% ब्याज मिलेगा। बड़ौदा तिरंगा योजना के तहत वरिष्ठ नागरिकों के लिए 399 दिन के जमा पर ब्याज 0.50% बढ़कर 7.80% हो गई है। 444 व 555 दिन के जमा पर 6.75% ब्याज मिलेगा।

आईडीबीआई बैंक ने सोमवार को कहा है कि उसने 700 दिन के एफडी पर ब्याज दर बढ़ाकर 7.60 फीसदी कर दिया है। यह एक विशेष एफडी है जो सीमित अवधि के लिए है।एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस ने कर्ज को 0.35 फीसदी महंगा कर दिया है। सोमवार को एक बयान में कंपनी ने कहा, उसका रिटेल हाउसिंग प्राइम लेंडिंग रेट (एलएचपीएलआर) अब 8.65 फीसदी से शुरू होगा। नई दर 26 दिसंबर से लागू हो गई है। आरबीआई ने मई से अब तक 2.25 फीसदी रेपो दर बढ़ाया है।

उसके बाद से लगातार कर्ज महंगा हो रहा है।नई दिल्ली। जेट एयरवेज की उड़ान अभी शुरू नहीं हुई है, उससे पहले ही कर्मियों ने इस्तीफा देना शुरू कर दिया है। इन-फ्लाइट सर्विस के वाइस प्रेसिडेंट को छुट्टी पर भेज दिया गया है। जबकि मुख्य कार्यकारी अधिकारी संजीव कपूर और मुख्य परिचालन अधिकारी विपुला गुणतिल्का का वेतन घटा दिया गया है। जिनके वेतन में कटौती की गई थी, उन्होंने इस्तीफा दे दिया।