दादरी- दिल्ली रोड स्थित मोरवाला टोल प्लाजा पर मैनेजर और अन्य स्टाफ के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। मैनेजर के बयान पर अचीना चौकी पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मोरवाला टोल प्लाजा पर हुई घटना में बौंदकलां थाना पुलिस ने तीन आरोपियों पर दर्ज किया मामला

पुलिस को दिए बयान में मिसरी निवासी साहिल ने बताया कि वो मोरवाला टोल प्लाजा पर बतौर शिफ्ट मैनेजर कार्यरत है। रविवार शाम पांच बजे तीन युवक कंट्रोल रूम में आए और उसके साथ गाली- गलौच करने लगे। उसने बताया कि इसके बाद उक्त युवकों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसी दौरान शोर शराबा सुनकर टोल प्लाजा पर मौजूद अन्य स्टाफ वहां पहुंचा और बीच-बचाव का प्रयास किया। उसी दौरान आरोपियों ने स्टाफ के साथ भी मारपीट और बदसलूकी की। फिर आरोपी धमकी देते हुए झज्जर की ओर फरार हो गए। इसके बाद साहिल को उपचार के लिए दादरी सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

साहिल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि आरोपी बोलेरो कैंपर में सवार होकर आए थे। उक्त युवकों ने फीस दिन बिना टोल पार करना चाहा तो स्टाफ ने इसका प्रूफ मांग लिया। उसी बात को लेकर वहां कहासुनी हुई थी। अंदेशा है कि उसी मामले में उसके साथ कैबिन में घुसकर मारपीट की गई।