जींद जिला कारागार में नशीले पदार्थ तथा मोबाइल फोन फेंक रहे एक युवक को जेल कर्मियों ने काबू कर लिया। जेल कर्मियों ने जेल के अंदर से 40 ग्राम चरस तथा मोबाइल फोन बरामद किया है । जेल उपाधीक्षक की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने पकड़े गए युवक तथा 2 कैदियों समेत चार लोगों के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम तथा प्रिजनर एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पकड़े गए युवक से पूछताछ शुरू कर दी है।

पकड़े गए युवक तथा दो कैदियों समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज

जेल उपाधीक्षक संदीप सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया की जेल वार्डन परविंदर सिंह अपने सरकारी आवास से जेल की तरफ जा रहा था, उसी दौरान एक संदिग्ध युवक जेल में पैकिंग को फेंक कर भागने लगा। जिस पर जेल वार्डन ने उसे काबू कर लिया। पूछताछ में युवक की पहचान गांव रायचंदवाला हाल आबाद शिवपुरी कॉलोनी निवासी अमन के रूप में हुई। अमन को अधिकारियों के समक्ष लाया गया। जब जेल कर्मियों ने अंदर दीवार के साथ तलाशी ली तो वहां पर पैकिंग में बंद समान मिला।

जांच करने पर उसमें 40 ग्राम सुल्फा मोबाइल फोन 2 चार्जर बरामद हुए। पूछताछ के दौरान अमन ने बताया कि सुल्फा तथा मोबाइल जेल में बंद कैदी गांव राजपुरा निवासी विनय तथा गांव जागसी निवासी रवि के लिए फेंका गया था। शिवपुरी कॉलोनी निवासी कुलदीप ने उसे यह समान जेल में फेंकने के लिए दिया था । खुद कुलदीप मुख्य सड़क पर खड़ा हुआ था। अमन के पकड़े जाने पर कुलदीप वहां से फरार हो गया।

सिविल लाइन थाना पुलिस ने जेल उपाधीक्षक संदीप सिंह की शिकायत पर पकड़े गए शिवपुरी कॉलोनी निवासी अमन फरार हुए उसके साथी कुलदीप तथा कैदी विनय तथा रवि के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम व प्रिजनर एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी मुकेश कुमार ने बताया की जेल उपाधीक्षक ने शिकायत दी थी, जिसके आधार पर 2 बंदियों समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है । पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है।