हरियाणा के बहादुरगढ़ शहर की सब्जी मंडी के पास बारिश के साथ अचानक तेज आंधी आने से 11 हजार वोल्ट का हाईटेंशन बिजली का तार टूट कर पानी में गिर गया। यहां से गुजरते समय करंट की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों फर्नीचर का काम करते थे और दुकान बंद करके घर लौट रहे थे। दोनों के शव को सिविल अस्पताल में शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। शवों का पोस्टमार्टम मंगलवार को किया जाएगा।

शहर के सेक्टर-9 निवासी 25 वर्षीय आमिर पुत्र गुलफाम हसन और 28 वर्षीय शहनाज पुत्र मोहम्मददीन फर्नीचर का काम करते थे और अपनी दुकान बंद करके घर की तरफ आ रहे थे। दोनों अपनी बाइक से सब्जी मंडी के रास्ते सेक्टर 9 की तरफ जा रहे थे। बरसात व आंधी  के कारण अचानक 11 हजार वोल्ट का बिजली का तार टूट गया।

बरसात के कारण सड़क पर पानी भरा था। रास्ता सही न होने के कारण दोनों पानी में गिर गए और करंट की चपेट में आ गए। इससे दोनों की करंट लगने से मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। साथ ही बिजली निगम ऑफिस में भी दी।

बिजली निगम ने तुरंत बिजली सप्लाई काट दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की। दोनों के शवों को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। सेक्टर-6 थाना प्रभारी सुनील ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम मंगलवार को करवाया जाएगा। तार टूटने का कारण खराब मौसम बताया जा रहा है।