भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को दूसरे टी20 मैच में 6 विकेट से हरा दिया. इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने उमरान मलिक को बाहर करके प्लेइंग इलेवन में युजवेंद्र चहल को मौका दिया. जबकि शानदार फॉर्म में चल रहे. एक स्टार खिलाड़ी को उन्होंने पहले मैच के बाद दूसरे मैच में भी इग्नोर किया. इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस गु्स्सा हो गए हैं. 

इस प्लेयर को नहीं मिला मौका 

कप्तान हार्दिक पांड्या ने प्लेइंग इलेवन में शानदार फॉर्म में चल रहे मुकेश कुमार को मौका नहीं दिया है. उन्हें पहले टी20 मैच में भी खेलने का चांस नहीं मिल पाया था. जबकि खराब फॉर्म से जूझ रहे अर्शदीप सिंह को टीम में लगातार जगह मिल रही है. अर्शदीप ने पहले टी20 मैच में 51 रन लुटाए थे. 

मुकेश कुमार को टीम में जगह ना मिलने पर सोशल मीडिया पर फैंस गुस्सा हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि बिहार का होने की वजह से मुकेश कुमार को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया जा रहा है. 

घरेलू क्रिकेट में दिखाया दम 

मुकेश कुमार ने घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है. रणजी ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन उन्होंने सभी का दिल जीता. न्यूजीलैंड ए के खिलाफ खेली गई सीरीज में वह सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज रहे. वह टीम इंडिया में नटे गेंदबाज के तौर पर भी शामिल रहे हैं.