राजस्थान : चूरू के सरदारशहर में युवकों की गाड़ी को ट्राले ने टक्कर मार दी। हादसा राणासर बीकन गांव के पास मेगा हाईवे पर हुआ। ट्राले की टक्कर के बाद बोलेरो सवार चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, चार लोगों के घायल होने की सूचना है। घायलों को कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया। 

सूत्रों के अनुसार राणासर बिकान निवासी लालचंद पुत्र हनुमान राम जाट उम्र 25 साल, हरिराम पुत्र हनुमानराम उम्र 23 साल कि गुरुवार को जीवनदेसर में शादी हुई थी। शादी के अगले ही दिन शुक्रवार को लालचंद और हरिराम पुठ मोड़े के लिए ससुराल के लिए निकले। सभी बोलेरो गाड़ी में सवार होकर जीवनदेसर जा रहे थे। गांव से कुछ दूर निकलते ही बीकन गांव के पास मेगा हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्राले ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी।

इस हदसे में राणासर बिकान निवासी गिरधारी लाल पुत्र डालूराम अड़मालसर निवासी ताराचंद पुत्र भोमाराम, बंधनाउ निवासी रूघाराम पुत्र हेमाराम, सीताराम पुत्र हेमाराम की मौत हो गई। वहीं लालचंद पुत्र हनुमानराम, हरिराम पुत्र हनुमानाराम, दाना राम पुत्र पाबू दान, शीशराम पुत्र नेमाराम घायल हो गए। मृतकों में बंधनाउ निवासी रूघा राम व सीताराम दोनों सगे भाई थे।