वाशिंगटन । हमारी ज़िंदगी जितनी सिंपल दिखती है, कई बार वो उतनी आसान होती नहीं है। हम जिन चीज़ों को सामान्य समझते हैं, कब वो काम्पलेक्स बन जाएं, कुछ पता नहीं होता है। ऐसा ही कुछ हुआ एक लड़की के साथ, जो एक खुशहाल ज़िंदगी जी रही थी। उसका हंसता-खेलता परिवार था, लेकिन एक डीएनए टेस्ट ने सब कुछ बर्बाद किया। पहले डीएनए टेस्ट का इतना चलन नहीं था, लेकिन आजकल लोग मज़ाक-मज़ाक में डीएनए टेस्ट कराने लगे हैं। एक ऐसी ही 27 साल की लड़की तब तक अच्छी-भली ज़िंदगी जी रही थी, जब तक उसे ये नहीं पता चला कि वो जिसे अपना पिता समझ रही है, वो दरअसल उसके पिता हैं ही नहीं. उसकी मां ने नाम तो उनका दिया था, लेकिन बायलॉजिकल तौर पर वे उसके पिता नहीं थे।
लड़की ने डीएनए टेस्ट कराया था, जिसके बाद उसे पता चला कि 27 साल तक वो जिसे अपना पिता समझती थी, वो दरअसल उसके पिता नहीं, बल्कि सिर्फ उसकी मां के पति थे। आखिरकार पक्की उम्र में पहुंच चुकी उसकी मां ने अपनी बेटी के सामने ये सच कुबूल कर लिया कि वो उसके एक अफेयर की वजह से पैदा हुई थी।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की ने रेडिट पर अपनी ज़िंदगी का ये अजीबोगरीब सच रखा है। इस वक्त उसके पिता 70 साल के हैं और उसे समझ नहीं आ रहा है कि वो अपनी मां के इस सच को पिता से छिपाए या फिर उन्हें बताए। मां ने बेटी को बताया कि उसने इसलिए ये बात अपने पति से छिपाई, क्योंकि उन्हें दुख होगा। लड़की की पहले से 2 बहनें हैं, जो अपने पिता की तरह दिखती भी हैं और उनकी आदतें भी उनसे मिलती हैं। सिर्फ वो ही ऐसी थी, जो उन सबसे अलग लगती है। ऐसे में उसे इस बात का शक था कि वो बाकी सबसे अलग है। उसे मां के अफेयर के बारे में भी आइडिया था, लेकिन ये नहीं पता था कि वो इसी अफेयर के चलते पैदा हुई है। इस पोस्ट के बाद लोगों ने लड़की को सलाह दी है कि बायलॉजिकल फादर के बारे में भूलकर अपने पालने वाले पिता के बारे में सोचे, जिन्होंने उसे नाम और प्यार दिया।