आईपीएल 2023 में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई लगातार दो मैच हार चुकी है। राजस्थान रॉयल्स के बाद पंजाब किंग्स के खिलाफ भी इस टीम को हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब किंग्स ने रोमांचक मुकाबले में चेन्नई को चार विकेट से मात दी। इस मैच में चेन्नई की टीम अपने घर में 200 रन बनाने के बावजूद हार गई। पंजाब पहली टीम बनी, जिसने चेपक के मैदान पर चेन्नई के खिलाफ 200 रन से ज्यादा का लक्ष्य हासिल किया।टीम की इस हार के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन पर निराशा जाहिर की।

धोनी ने कहा कि गेंदबाजों को पावरप्ले में बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है। धोनी ने कहा हमने इसे बीच में कुछ ओवरों में खो दिया। आपको पता होना चाहिए कि आपको क्या गेंदबाजी करनी है और स्पष्ट होना चाहिए क्योंकि बल्लेबाज इसके लिए (बड़े हिट) जा रहे हैं। (मथीशा) पथिराना ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन इसके अलावा, हमें यह देखने की जरूरत है कि क्या योजना गलत थी या क्रियान्वयन खराब था।
धोनी ने बल्लेबाजों से भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा कि हम 10 रन और बना सकते थे। उन्होंने कहा हमें बल्ले से बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए। पिच में टर्न था, जब गेंद सीम पर गिर रही थी तो टर्न हो रही थी। धीमी गेंदें रुक कर आ रही थीं। मुझे लगता है, 200 (रन) का स्कोर ठीक था, लेकिन अंत में हम शायद 10 रन और बना सकते थे।