राजस्थान  | जयपुर रोड पर रविवार देर रात एक कार और ट्रेलर की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर नापासर पुलिस मौके पर पहुंची। हादसा नापासर थाना इलाके में जयपुर बाईपास पर हुआ। हादसे में जान गंवाने वाले चारों लोग बीकानेर के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। सभी श्रीडूंगरगढ़ से बीकानेर की तरफ जा रहे थे। हादसे में कार आगे से पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। स्थानीय लोगों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

नापासर थानाधिकारी महेश कुमार शिला के अनुसार जयपुर रोड पर रायसर के पास स्विफ्ट कार के सामने आए पशुओं को बचाने के चक्कर में कार ट्रेलर से जा भिड़ी। ट्रेलर और कार की आमने-सामने भिड़ंत में कार आगे से पूरी तरह चकनाचूर हो गई। कार श्रीडूंगरगढ़ से बीकानेर की तरफ आ रही थी, जबकि ट्रेलर बीकानेर से जा रहा था।

कार में तिलक नगर निवासी शिवराज सिंह, किशन सिंह, रामकरण सिंह एवं रतन जांगिड़ सवार थे। कार सवार चारों लोगों की उम्र 24 से 40 के बीच थी। कार में फंसे लोगों को मुश्किल बाहर निकाल कर पीबीएम अस्पताल के ट्रामा सेंटर भिजवाया गया। यहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने जांच के बाद चार को मृत घोषित कर दिया।

भीषण सड़क हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। कार में सवार लोग बुरी तरह कार में फंस गए। पुलिस, ग्रामीणों व अन्य वाहनों के चालकों ने घायलों को निकाल कर 108 एम्बुलेंस की सहायता से पीबीएम अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को राजमार्ग से हटाकर यातायात सुचारू करवाया। शवों को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।