पटना से फिर एक चौथी क्लास का छात्र 22 मार्च से लापता है। करण कुमार बाईपास थाना क्षेत्र के सहारा इंडिया ۔ खरुणिया सड़क मार्ग से लापता हुआ है। करण बिहटा का निवासी है जो बिहटा के रामकुंज स्थित होस्टल में रहता था। उसका एक्सिडेंट के दौरान पैर टूट गया था जिस वजह से वह इलाज के लिए अपनी मौसी के पास आया था। कल वह यहां से वापस जाने वाला था लेकिन 22 मार्च की शाम 4:30 बजे घर के पास से लापता हो गया है। छात्र के गायब होने के बाद परिजन काफी परेशान हैं।

पानीपूरी खाने निकला था घर से

करण की मौसी सुनीता कुमारी का कहना है कि करण 22 तारीख की शाम करीब 4:30 बजे अपनी बहन के साथ पानी पुरी खा रहा था। पानीपुरी खाने के बाद वह घर के पास से निकला है जो सीसीटीवी में भी दिख रहा है। जब देर शाम तक वह वापस घर नहीं लौटा तब परिजन उसे ढूंढने लगे। लेकिन काफी ढूंढने के बाद भी उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया।

सीसीटीवी में दिखा जाते हुए

करण के गायब होने के बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। जब उसका कहीं कोई अता-पता नहीं चल पाया तब परिजनों ने इस बात की जानकारी बाईपास थाना को लिखित रूप से दी। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। परिजनों ने आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जिसमें करण जाता हुआ दिख रहा है।

परिजनों को अपहरण की आशंका

करण की मौसी सुनीता कुमारी का कहना है कि करण गायब होने वाला लड़का नहीं है। मुझे आशंका है कि करण को किसी ने अगवा कर लिया है। स्थानीय पुलिस ने आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज जांच कर रही है। इस मामले में बाईपास थाना प्रभारी अमित कुमार का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।