Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 शो अब अंतिम पड़ाव पर है। इसी के साथ शो और भी मजेदार होता जा रहा है। शो की शुरुआत में शालीन और स्टैन के बीच बहस देखने को मिली। इस दौरान स्टैन भावुक हो गए और फूट-फूटकर रोते नजर आए। वहीं, शिव उन्हें समझाते दिखे। बीते दिन 50 लाख की प्राइज मनी का पहला राउंड टीम बी के जीत जाने के बाद अगले दिन अगर टार्चर सहने की बारी टीम ए की थी।

शो में आगे बिग बॉस सभी को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और कहते हैं कि आज इस टास्क में टीम ए यानी मंडली हारनेस को पकड़कर 50 लाख के लिए अपनी दावेदारी पेश करेगी। इसके बाद साइरन बजने के बाद मंडली के सदस्य सेफ्टी एक्सपर्ट  के पास जाकर अपना सूट पहनते हैं और गेम के लिए तैयार हो जाते हैं। दूसरे साइरन के बाद गेम शुरू हो जाता है। टास्क की शुरुआत में अर्चना मंडली पर हल्दी पाउडर झोंक देती है। 

इस दौरान स्टैन की आंख में हल्दी चली जाती है। जिसकी वजह से वह परेशान हो जाते हैं। प्रियंका,अर्चना और शालीन के टॉर्चर से निमृत रोने लग जाती हैं। इसके बाद बार-बार बाल्टी कंटेस्टेंट्स को लगती जाती है। जिसके बाद बिग बॉस नाराज हो जाते हैं। बिग बॉस इस गेम को बीच में ही रुकवा देते हैं। शो में आगे बिग बॉस  बताते हैं कि इस टास्क में दोनों टीम में कोई नहीं जीत सकी है जिसकी वजह से प्राइज मनी सेम ही रहेगी।