नई दिल्ली । वारिस पंजाब दे के मुखिया और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की आठवें दिन भी तलाश जारी है। अमृतपाल की तलाश में 6 राज्यों की पुलिस जुटी हुई है। आखिरी बार उसकी दिल्ली में होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पंजाब पुलिस की कुछ टीमें शनिवार सुबह दिल्ली पहुंची। पुलिस के हाथ आईएसबीटी कश्मीरी गेट की कुछ ऐसी सीसीटीवी फुटेज लगी हैं, जिसमें अमृतपाल को साधु के रूप में देखा गया है। इतना ही नहीं पुलिस बाकी सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। इस वीडियो फुटेज को अभी रिलीज़ नहीं किया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में अमृतपाल साधु के भेष में दिख रहा है। इसके बाद दिल्ली और पंजाब पुलिस ने दिल्ली में जॉइंट ऑपरेशन शुरू किया है। 
इसके चलते इंडो-नेपाल बॉर्डर पर अमृतपाल और उसके साथियों के पोस्टर लगाए गए हैं और डॉग स्क्वॉड की मदद से तलाश जारी है। इतना ही नहीं इंडो-नेपाल के गौरीफंटा बॉर्डर पर अलर्ट जारी किया गया है। पुलिस को शक है कि दिल्ली से अमृतपाल पड़ोसी देश नेपाल भागने की कोशिश कर सकता है। पुलिस ने आसपास के थानों को भी अलर्ट पर रहने के लिए कहकर बॉर्डर पर आने-जाने वाले लोगों की अच्छे से जांच की जा रही है।
अमृतपाल की तलाश 6 राज्यों में लगातार हो रही है, जिसमें पंजाब, उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश, महाराष्ट्र, राजस्थान और हरियाणा शामिल हैं। पुलिस इन सभी राज्यों में स्थित होटल, धर्मशालाओं में लगातार सर्च अभियान चला रही है।