अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'ओह माय गॉड' के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। मोस्ट अवेटेड फिल्म की सीक्वल 'ओह माय गॉड 2' अब सिनेमाघरों में होगी। अक्षय ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है साथ ही ओह माय गॉड की रिलीज डेट का भी एलान किया है। फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी मुख्य किरदार में हैं।

ओह माय गॉड की सफलता के 11 साल बाद, अक्षय कुमार अपनी सोशल कॉमेडी ओह माय गॉड 2 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ गए हैं। पोस्ट शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा- आ रहे हैं हम, आइएगा आप भी, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में... पोस्ट में अक्षय कुमार, भगवान शिव के गेटअप में नजर आ रहे हैं।  

पिछले दिनों खबर आई कि अक्षय कुमार की ये फिल्म ओटीटी के माध्यम से लोगों कर पहुंचेगी। लेकिन अब क्लियर हो गया है कि ये सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं और यह भारत में यौन शिक्षा की पृष्ठभूमि के खिलाफ है। इसका निर्देशन अमित राय ने किया है, जिसमें निर्माता अश्विन वर्दे, वायकॉम 18 और जियो स्टूडियो हैं।

हाल ही में, अक्षय कुमार ने ओह माय गॉड 2 के बारे में बात की थी और इसे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक बताया था। “ओह माय गॉड 2 जैसी पसंदीदा चीज की फ्रेंचाइजी स्पिन करना एक जिम्मेदारी है और टीम दर्शकों की सभी अपेक्षाओं से अच्छी तरह वाकिफ है। इस समय परदे के पीछे से रिलीज की योजना पर काम किया जा रहा है और टीम इस साल बड़े पर्दे पर अपनी सामाजिक कॉमेडी लाने के लिए तैयार है।”