अजमेर । राजस्थान के अजमेर जिले में चल रहे मेले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मेले में लगे झूले की केबल टूटने से बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।
अजमेर बस स्टैंड के पास चल रहे एक मेले में एक झूला अचानक गिर गया। इस हादसे में करीब 10-15 लोग घायल हुए हैं जिनका अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। हादसे के बाद झूला संचालक मौके से भाग गया।

हादसे की सूचना मिलने पर तुरंत एंबुलेंस सहित पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गए। स्थिति को नियंत्रण में किया गया। हादसे में घायलों में अधिकांश महिलाओं और बच्चों के घायल होने की सूचना है।
पुलिस के मुताबिक अजमेर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में यह मेला लगा हुआ था। झूला ठीक चल रहा था लेकिन अचानक केबल टूट गई और झूला नीचे गिर गया। इस हादसे में कुछ लोगों को चोटें आई हैं और उन्हें जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक किसी भी शख्स को बहुत गंभीर चोट नहीं आई है और खतरे से बाहर हैं। इस हादसे में करीब 10-15 लोगों के घायल होने की खबर है।अजमेर के एडिशनल एसपी सुनील सिहाग के अनुसार अब इस पूरे मामले की जांच की जा रही है, ताकि पता चले कि यह पूरा हादसा किसकी लापरवाही के चलते हुआ है। एडिशनल एसपी के अनुसार इस पूरे मामले में अब जांच की जाएगी और पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि इस मामले में मेला संचालकों और झूला संचालक की क्या भूमिका है।