टीवी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान  का सफर अब बिग बॉस 16 में खत्म हो चुका है। पिछले 18 हफ्तों से बिग बॉस हाउस में रही सुम्बुल ने अपने गेम से दर्शकों को खूब मनोरंजन किया।वहीं फिनाले से कुछ दिन पहले ही सुम्बुल का शो से पत्ता साफ हो गया। एक्ट्रेस को कम वोट के चलते घर से बाहर होने पड़ा। वहीं शो से बाहर आने के बाद सुम्बुल को उनके घर पर शानदार सरप्राइज मिला, जिसे देख एक्ट्रेस के होश उड़ गए।बिग को अलविदा कहकर सुम्बुल तौकीर खान जैसे ही अपने घर पहुंचीं तो पापा और बहन ने उनके शानदार वेलकम किया।

एक्ट्रेस ने अपने इस ग्रैंड वेलकम की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और साथ ही पोस्ट लिखा है। एक तस्वीर में सुम्बुल की बहन ने उन्हें गोद में उठाया हुआ है तो वहीं दूसरी तस्वीर में सुम्बुल हाथ में फूलों का गुलदस्ता लिए और सिर पर क्वीन वाला ताज लगाए कैमरे को पोज दे रही हैं। साथ में सुम्बुल ने नोट लिखा है,'मैं स्पीचलेस हूं। मैं अपने परिवार को छोड़कर घर के अंदर चला गई थी, लेकिन मैं बाहर आई तो देख रही हूं कि मेरा परिवार बड़ा हो गया है।

यह एक ऐसी जर्नी थी, जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी और यह अब तक का सबसे अच्छा अनुभव साबित हुआ। मैं यहां जरूर यह जिक्र करना चाहूंगी कि मैंने जो भी एक्सपीरियंस कमाया है। मेरा बिग बॉस का सफर यहीं खत्म होता है, लेकिन मेरा वास्तविक सफर आज से शुरू होगा। आपके सपोर्ट और प्यार के साथ, मुझे यकीन है कि मैं किसी भी ट्रॉफी से अधिक हासिल कर लूंगी क्योंकि आपका प्यार मेरे लिए किसी जीत से कम नहीं है।