आलिया भट्ट इंटरनेशनल फैशन ब्रांड गूची की हाल ही में ग्लोबल ब्रांड एंबेसेडर बनी हैं। अब उन्होंने गूची के कैंपेन में हिस्सा लिया, जिसकी वजह से वो बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, आलिया भट्ट ने गूची के इस कैंपेन में जेंडर इक्वैलिटी को लेकर बात की। उनका ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया एक्ट्रेस की फजीहत हो गई। कुछ लोगों ने आलिया को ट्रोल करते हुए कहा कि वो अपनी स्पीच रट्टा मारकर बोल रही हैं।

क्या बोलीं आलिया ?

सोमवार को एक रेडिट यूजर ने आलिया भट्ट के गूची कैंपेन में दिए स्पीच का वीडियो शेयर किया। इवेंट में लैंगिक समानता पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “अगर एक औरत सशक्त है, अगर वो अपने अंदर प्रोडक्टिव है, तो वह घर पर, अपने बच्चों के लिए, समाज के लिए, अपने देश के लिए प्रोडक्टिव होगी और इसका महिला से जुड़े सभी लोगों पर प्रभाव पड़ता है।”

लोगों ने उड़ाई खिल्ली

वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने आलिया भट्ट को उनके बात करने के तरीके के लिए भला-बुरा कह दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, "बहुत अच्छा रट्टा मारा है आलिया।" एक अन्य यूजर ने कहा, "ऐसा लग रहा है कि वो कोई स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं।"

बुरी तरह ट्रोल हुईं आलिया

एक यूजर ने आलिया से पूछते हुए कहा, "अच्छा तो हमें महिलाओं का सशक्ति करण इसलिए नहीं करना चाहिए क्योंकि ये उनका हक है, बल्कि इसलिए करना चाहिए ताकि वो अपने परिवार और समाज की सेवा कर सकें।" वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया, "बहुत अच्छा रिहर्सल किया लेकिन विश्वास की कमी है।"

गूची की ग्लोबल ब्रांड एंबेसेडर बनीं एक्ट्रेस

आलिया भट्ट को गूची ने कुछ दिनों पहले ही अपने ब्रांड की ग्लोबल ब्रांड एंबेसेजर घोषित किया है। हाल ही में एक्ट्रेस साउथ कोरिया की राजधानी सियोल गई थीं, जहां उन्होंने गूची के इवेंट में रैम्प वॉक भी किया था।