छत्तीसगढ़ के कोरबा में रविवार सुबह एक यात्री बस पलटने से डेढ़ साल की बच्ची की मौत हो गई। जबकि छह से ज्यादा लोग घायल हैं। इनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसा मोरगा चौकी क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर भैंस से बस की टक्कर के चलते हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक, राजहंस ट्रेवेल्स की बस रविवार को बिहार के पटना से कोरबा आ रही थी। इसी दौरान सुबह करीब 5.30 बजे कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाइवे पर सड़क पार कर रही भैंसों से टकरा गई। टक्कर इतनी जोर थी कि चालक ने बस पर नियंत्रण खो दिया और वो सड़क किनारे पलट गई। बस पलटते ही चीख-पुकार मच गई। हादसा होते देख आसपास के ग्रामीणों और राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी।

इसके बाद बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। हादसे में झारखंड के लोहरदगा निवासी अब्दुल वाहिद की डेढ़ साल की बच्ची अदीबा की मौत हो गई। इस दौरान एंबुलेंस कर्मियों ने चोटिल लोगों का मौके पर ही उपचार किया। वहीं गंभीर रूप से घायल मगराभांठा निवासी दीपका ठाकुर (18), पटना निवासी गिरजा देवी (54), अरुण कुमार (70)  और धीरज सिंह (33) को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।