पटना। राजधानी में बदमाशों ने लूटपाट के दौरान एक यूपीएससी अभ्यर्थी को गोली मार दी थी। हमले में घायल छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बता दें कि अपराधियों ने यूपीएससी अभ्यर्थी से परीक्षा से पहले लूटपाट की और फिर गोली मारकर भाग गए थे। घायल छात्र को पटना के पारस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई।

घटना पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में बीते शनिवार की रात कांटी फैक्ट्री रोड के पास हुई थी। बेहतर इलाज के लिए राजा बाजार मोहल्ले में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

डॉक्टरों ने बुधवार को ऑपरेशन के बाद 72 घंटे का समय बहुत गंभीर बताया था। बेटे की गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए पिता ने जमीन बेचने की बात कही थी पर राहुल जिंदगी की जंग हार गए।

बता दें कि पटना के पत्रकार नगर में पुरानी बाइपास पर शनिवार की रात करीब 12:53 बजे लूटपाट का विरोध करने पर यूपीएससी प्रारंभिक परीक्षा के अभ्यर्थी राहुल कुमार ओझा को बदमाशों ने गोली मार दी थी। 

वारदात के बाद घायल अभ्यर्थी ने हिम्मत दिखाई और साहस बटोरते हुए जख्म पर हाथ रख वे खुद तीन सौ मीटर दौड़ कर निजी अस्पताल पहुंचे थे। इतना ही नहीं, उन्होंने खुद भाभी को कॉल कर वारदात की जानकारी दी थी।

धरने पर बैठे परिजन

इधर, छात्र की मौत के बाद परिजनों में आक्रोश है। वे बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पारस अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गए।