राजस्थान | कहते हैं प्यार ना तो उम्र देखता है ना जात। बस अपने मोहब्बत को पाने के लिए हर कोशिश करता है। इश्क को पाने के लिए वो घरवालों और समाज से लड़ने में देरी नहीं करता। ऐसी ही एक लव स्टोरी राजस्थान के सिरोही जिले से सामने आई है। जहां 27 साल का दामाद अपनी सास को दिल दे बैठा। फिर दोनों घर छोड़कर भाग गए।इस लव स्टोरी में दो बच्चे, शख्स की पत्नी और ससुर सदमे में हैं। घर के जमाई राजा नए साल के पहले दिन अपनी सास को लेकर फरार हो गया। इस प्रेमी जोड़े का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शख्स के तीन बच्चे हैं। दामाद अपनी साथ के साथ एक बच्ची को भी ले गया। पीछे से उसके दो बच्चे अपने पापा और नानी का इंतजार कर रहे हैं। यह प्रेम कहानी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली। प्रेमी जोड़ा लगातार ठिकाने बदल रहा है।

पुलिस थानाधिकारी बलभद्र सिंह ने बताया कि दामास व सास के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा था। प्रेमी कि अपने घर में एंट्री करवाने के लिए महिला ने अपनी बेटी से उसकी शादी करवा दी। बाद में प्रेमी को घर जमाई रख लिया। इस दौरान दोनों प्रेम कहानी परवान चढ़ती रही। आखिरकार उन्होंने अपनी नई दुनिया बसाने का फैसला लिया और घर छोड़कर भाग गए।